Motivantional Thougts



एक ही बात सीखी आज मैंने रंगो से यदि निखारना है , तो  बिखरना जरुरी  है


life made colours.












।। Buri baat hai ki samay kam hai
Par
Acchi baat hai ki abhi bhi samay
Hai ।।



।।"Raste kabhi bhi khatam nahi
hote hai 
sirf log himmat haar jaate hai"।।    



  • "Jisne khud ko jeet liya
Wo saare sansar ko
 jeet sakta hai"



  • "Lagatar chalne wala hi 
Antatah
Apni manzil pata hai"



"DIL BADA RAKHOGE
TO
PAHACHAAN APNE AAP BAN 
JAYEGI"


 

















"Geeta me likha hai "
  • "Niras na hona tu,
     Kamjor tu nahi hai,
     Kamjor tera sammy hai."





।।❝किसी को भी कमजोर नहीं समझना,
क्योकि तकदीर बदलने
में वक्त नहीं लगता❠।।



।।❝उपलब्धि एक ऐसी चीज है जो आपके,
अंदर अधिक सम्मान और
विश्वास की भावना पैदा करती है ❠।।



।। काम टालने वाले लोग वह काम भी नहीं कर पाते जिसे करने की उनमें योग्यता होतीं हैं ।।



।। यदि कंङी मेहनत आपका हथियार है तो सफलता आपकी गुलाम बन सकती है ।।





।।  उस व्यकित पर कभी विश्वास मत करना जो तुम्ह दूसरों के राज बताता हो ।।


।। कभी हार मत मानो क्या पता सफलता आपकी एक और कोशिश का इंतजार कर रही हो ।।



।। सीखने की खूबसूरत बात यह है कि कोई भी इसे आप से दूर नहीं कर सकता हैं ।।



।। संधर्ष करना मेरे लिए समस्या नहीं मेरा शौक है जीत हासिल करना मेरी जरूरत नहीं मेरा जुनून है ।।


Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

thoughts